सीएम स्टालिन का पीएम मोदी से सवाल, क्या हार के डर से ले रहे ये नाम ?

सीएम स्टालिन का पीएम मोदी से सवाल, क्या हार के डर से ले रहे ये नाम ?

चुनावी समर का आगाज़ हो चुका है ऐसे में राजनितिक दल एक दूसरे पर छींटा कशी करने से गुरेज़ नहीं करते है आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है ।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जानना चाहा कि उन्होंने अन्नाद्रमुक नेताओं: एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता का नाम क्यों लिया। उन्हें आश्चर्य हुआ कि क्या यह चुनावों में हार का डर था, जिसने उन्हें नेताओं की प्रशंसा करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने आगे कहा, अतीत में प्रधानमंत्री ने दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की आलोचना की थी और उनके शासन को भ्रष्ट शासन तक कहा था।

डीएमके के अध्यक्ष स्टालिन ने कहा कि भाजपा को अपनी चुनावी जमानत बरकरार रखने की उम्मीद है और वह नहीं चाहती कि उसका वोट शेयर नोटा से नीचे गिरे। यही कारण है कि मोदी अब अचानक एमजीआर और जयललिता की प्रशंसा कर रहे हैं।

दवाओं की तस्करी मामलों पर की भाजपा की आलोचना
मुख्यमंत्री ने नशीली दवाओं की तस्करी पर उनकी सरकार को निशाना बनाने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में नशीली दवाओं की जब्ती अधिक प्रचलित है। हम इस बात का उदाहरण हैं कि राज्य सरकार को कैसे काम करना चाहिए। भाजपा सरकार इस बात का उदाहरण है कि केंद्र सरकार को कैसे काम नहीं करना चाहिए।

स्टालिन ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी, एलपीजी सिलेंडर की कीमतों और कृषि कानूनों सहित अन्य को सूचीबद्ध किया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले सेलम आए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हमारी नींद उड़ गई है। जबकि सच तो यह है कि भाजपा सरकार की विफलताओं से लोगों की नींद उड़ गई है।

डीएमके अध्यक्ष ने दावा किया कि चुनावी बांड घोटाला सामने आने के बाद प्रधानमंत्री की नींद उड़ गई, जिससे आम चुनाव में भाजपा की जीत की संभावनाएं कमजोर हो गईं। भाजपा को लग रहा था कि वह लोगों को धार्मिक और जातीय आधार पर बांटकर जीत हासिल कर सकती है, लेकिन यह तमिलनाडु में अगले 100 वर्षों तक भी काम नहीं करेगा, क्योंकि यह तर्कवादी ‘पेरियार’ रामासामी की धरती है। उन्होंने कहा कि द्रमुक भाजपा के इरादों को सफल नहीं होने देगी।

Related posts